विरोध-प्रदर्शन कर दिखाई एकजुटता।

शिव कुमार प्रजापति 
शाहगंज जौनपुर । पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले पर लगातार विवाद गहराता जा रहा है। शाहगंज क्षेत्र के मेडिकल के छात्र भी विरोध-प्रदर्शन में शामिल हो गए। 
पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले पर लगातार विवाद गहराता जा रहा है। पूरे भारत में डॉक्टर और छात्र सड़क पर उतरकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, शाहगंज क्षेत्र में भी मेडिकल के छात्र एवं छात्राओं ने भी अपनी एकजुटता दिखाते हुए विरोध-प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं।
ज्ञात हो कि शनिवार को दोपहर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन एवं प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के बैनर तले शाहगंज के के तमाम सरकारी डॉक्टर प्राइवेट डॉक्टर नर्सिंग होम एवं ट्रेनि डॉक्टर सहित तमाम मेडिकल क्षेत्र से जुड़े विभाग सड़क पर उतर आए और इंसाफ दो इंसाफ दो, बैनर के साथ शांतिपूर्ण मार्च करते करते हुए शाहगंज तहसील प्रांगण में एसडीएम राजेश कुमार चौरसिया को अपनी मांगों के साथ ज्ञापन सौंपा। उक्त अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रफीक फारुकी सहित समस्त स्टाफ एवं डाक्टर एस एल गुप्ता, प्रेमचंद चित्रवंशी मौलशी चित्रवंशी, रुचि मिश्रा, आकांक्षा सिंह, सहित सैकड़ो वरिष्ठ चिकित्सक उपस्थित रहे।

कोलकाता की बहन को जब तक इंसाफ नहीं मिल जाएगा हम सभी का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा एवं मेडिकल क्षेत्र से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। 

डॉ रफीक फारुकी
 चिकित्सा अधीक्षक 
शाहगंज जौनपुर

एक टिप्पणी भेजें

 
Top