टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था, जिसके बाद इस शो की शूटिंग शुरू हुई लेकिन अली बाबा के उस सेट पर नहीं जहां तुनिषा ने अपनी जान ली थी, बल्कि शो से जुड़ी पूरी टीम नायगांव में बने सेट पर मूव हो गई थी। वहीं अब पूरे 24 दिनों के बाद शो के ऑरिजिनल सेट पर कास्ट और क्रू लौट आए हैं, जो लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सील कर दिया गया था।
इस जानकारी इस शो में नजर आ रहीं टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा कि- ओरिजनल सेट पर लौटना इतना आसान काम नहीं था, लेकिन यही वक्त की जरूरत थी। उन्होंने कहा, सच कहूं तो मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। हमें बीती रात ही पता लगा कि हम वापस पुराने सेट पर शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। जो कुछ भी हुआ उसे भुला पाना बहुत ही मुश्किल है।
इस दौरान सायंतनी ने आगे कहा- मैं समझती हूं कि पुराने सेट पर लौटना हमारी जरूरत है क्योंकि इस वजह से शो को नुकसान हो रहा है। हालांकि, प्रोडूसर जितना कर सकते थे उतना उन्होंने किया, लेकिन अब जो सीन्स हैं उसके लिए यहां लौटना बेहद जरूरी था। हम सभी तुनिषा को मिस कर रहे हैं।
पुराने सेट पर जाने से पहले इस शो के मेकर्स ने बदलाव किए। जैसे- सेट पर सफेद कलर से नया पेंट कराया है, लाइट और नई पेंटिग भी लगाई गई हैं।  अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर पूजा भी करवाई गई।

सायंतनी ने बताया कि जिस मेकअप रूम को तुनिषा और शीजान इस्तेमाल किया करते थे। उसे क्राइम सीन की वजह से सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा, प्रोडक्शन हाउस वो हर कोशिश कर रही है ताकि हम सेट पर कम्फर्टेबल महसूस करें और वे कोशिश कर रहे हैं कि सेट पर पॉजिटिविटी वाला माहौल रहे।आने वाले एपिसोड मे तुनीषा शर्मा के किरदार को कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी यह देखना भी दिलचस्प होगा.

एक टिप्पणी भेजें

 
Top