बिग बॉस 16 मे इस हफ्ते शो से साजिद खान और अब्दू रोजिक बाहर हो गए हैं. ऐसे में फराह खान ने अपने दो फेवरेट स्टार्स संग पार्टी की. फराह ने अब्दु रोज़ीक को घर पर बुलाया.फराह खान ने अब्दू और साजिद संग स्पेशल फोटोज भी शेयर की हैं.
 साजिद खान अब्दू को प्यार से गले लगाकर पोज देते दिख रहे हैं. तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग बेहद शानदार है. अब्दू और साजिद एक दुसरे से मिल कर काफ़ी ख़ुश दिख रहे थे।

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन फोटोज शेयर की हैं. फराह की तस्वीरों में साजिद खान और अब्दू का रीयूनियन देखकर फैंस का दिन बन गया.दो फोटो मे फराह खान अब्दू रोजिक और साजिद खान संग पोज दे रही हैं

अब्दू के सामने टेबल पर उनके सबसे फेवरेट बुर्गीर यानी बर्गर और फ्रेंच फ्राइज भी खिलाया . बिग बॉस के घर में अब्दू कई बार बुर्गीर खाने की बात करते दिखे थे. ऐसे में फराह खान ने नन्हे अब्दू की खूब मेहमान नवाजी की और उन्हें उनके फेवरेट बर्गर खिलाए. 
फराह खान ने बिग बॉस 16 से शॉर्ट सन-लॉन्ग सन के रीयूनियन की तस्वीरें शेयर करके कैप्शन में लिखा- बिग बॉस 16 के मेरे दो फेवरेट्स. कई बार दिल जीतना ज्यादा जरूरी होता है. इसके साथ फराह खान ने हार्ट इमोजी भी बनाई है. फराह खान की पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने प्यार लुटाया है. सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने भी फेवरेट लिखकर हार्ट इमोजी बनाई है.
फैंस भी अब्दू और साजिद को उनके फ्यूचर के लिए गुड विशेज दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दोनों को बिग बॉस में मिस कर रही.

एक टिप्पणी भेजें

 
Top